कोलकाता कांड के बाद नहीं थम रहे महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप के मामले, अब बीरभूमि में नर्स के साथ हुई छेड़छाड़

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 06:22 PM (IST)

कोलकाता: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की चौंकाने वाली घटना के कुछ सप्ताह बाद पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के एक सरकारी अस्पताल में एक नर्स के साथ एक पुरुष मरीज द्वारा कथित तौर पर छेड़छाड़ और गाली-गलौज किए जाने का मामला सामने आया।

बीरभूम के मुख्य स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओएच) हिमाद्री बारी ने कहा, “शनिवार देर रात तेज बुखार से पीड़ित एक व्यक्ति ने इलमबाजार ब्लॉक अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद नर्स के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। अस्पताल प्रशासन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसने उसे गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए बोलपुर उपमंडल अस्पताल भेज दिया।”

नर्स ने कहा, “मरीज ने आते ही मुझे गाली देना शुरू कर दिया। मैंने उसे अनदेखा किया और उसका इलाज शुरू कर दिया, लेकिन जब मैं सलाइन लगा रही थी तो अचानक उसने मुझे गलत तरीके से छुआ।” रविवार को अस्पताल के डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों ने चौबीसों घंटे सुरक्षा की मांग को लेकर रैली निकाली। रैली में भाग लेने वाली एक नर्स ने कहा, “आरजी कर की घटना के बावजूद, हमारी सुरक्षा के संबंध में ज्यादा कुछ नहीं बदला है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News