रिश्वत के आरोप में केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 07:54 PM (IST)


चंडीगढ़, 19 सितंबर,(अर्चना सेठी) पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के तहत मोहाली जिले के थाना सदर खरड़ में तैनात सहायक उप निरीक्षक (ए.एस.आई.) कर्मवीर सिंह के खिलाफ 15000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।
 

 राज्य विजिलेंस ब्यूरो के एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि उक्त पुलिस कर्मचारी के खिलाफ यह मामला मलोआ कॉलोनी, चंडीगढ़ के निवासी सुखविंदर सिंह द्वारा मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर दर्ज की गई शिकायत की जांच के आधार पर दर्ज किया गया है।
 

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त एएसआई ने थाना सदर खरड़ में दर्ज एक मामले में उसके रिश्तेदारों की जमानत कराने के बदले 15,000 रुपये की रिश्वत ली थी।
प्रवक्ता ने आगे कहा कि जांच के दौरान शिकायत में 15,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप सही पाए गए हैं। इस रिपोर्ट के आधार पर, उक्त पुलिस अधिकारी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के उड़न दस्ते, पंजाब, मोहाली में भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की आगे की जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Related News