हैदराबाद BJP विधायक के खिलाफ मामला दर्ज, बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करने का आरोप

Tuesday, Jun 07, 2022 - 05:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सामूहिक बलात्कार मामले में पीड़िता की कुछ तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि एक शिकायत के आधार पर विधायक एम रघुनंदन राव पर फोटो और एक वीडियो क्लिप साझा कर नाबालिग लड़की की पहचान उजागर करने का आरोप लगाते हुए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 228-ए के तहत मामला दर्ज किया गया।

चार जून को भाजपा विधायक एम रघुनंदन राव ने संवाददाता सम्मेलन में कुछ तस्वीरें दिखाकर आरोप लगाया था कि यह ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के एक विधायक के बेटे की इस मामले में ‘संलिप्तता' को दिखाता है। राव ने कहा कि उनके पास ‘विधायक के बेटे' के संबंध को साबित करने के लिए और सबूत हैं। हालांकि, उन्होंने दावा किया कि लड़की का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था और क्लिप से पीड़िता की पहचान नहीं की जा सकती है।

पुलिस के मुताबिक, किशोरी 28 मई को दिन के समय पार्टी के लिए किसी पब में गयी थी और तीन किशोरों समेत पांच लोगों ने उससे कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि संदिग्धों द्वारा लड़की को टैक्सी में घर छोड़ने का लालच देने के बाद एक वाहन में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। उक्त मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है जो अभी फरार है। घटना के आरोपी किशोर लड़कों में से एक सत्ताधारी नेता का बेटा बताया जा रहा है।

rajesh kumar

Advertising