Locarno Film Festival: फिल्म फेस्टिवल में  शाहरुख खान ने बुजुर्ग को मारा धक्का!....फैंस ने कहा- अहंकार आ गया

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 11:18 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हाल ही में 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किए गए। इस फेस्टिवल में उन्हें करियर अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। हालांकि, एक वीडियो में उनका एक व्यवहार विवाद का कारण बन गया।

वीडियो में शाहरुख खान को रेड कार्पेट पर पोज देते हुए देखा जा सकता है, जहां उन्होंने काले रंग का पैंटसूट पहना था और अपने लंबे हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को पूरा किया। इस दौरान वीडियो में शाहरुख एक बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं, जब वह कैमरे के लिए पोज दे रहे थे। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, और कई नेटिजन्स ने शाहरुख की आलोचना की, उन्हें अहंकारी करार दिया।

PunjabKesari

वहीं, कुछ फैंस ने इस वीडियो का समर्थन किया और स्पष्ट किया कि बुजुर्ग व्यक्ति शाहरुख के पुराने दोस्त हैं और उनका व्यवहार बस एक चंचल मजाक था। 

एक यूजर ने लिखा कि यह अहंकार नहीं, बल्कि पुराने दोस्त के साथ एक मजाक था, और उन्होंने नकारात्मकता फैलाने से परहेज करने का अनुरोध किया।

PunjabKesari

शाहरुख खान को इस समारोह में 'पार्डो अल्ला कैरिएरा एस्कोना-लोकार्नो टूरिज्म पुरस्कार' से सम्मानित किया गया।


 

शाहरुख खान 10 अगस्त को स्विट्जरलैंड के लोकार्नो शहर पहुंचे और 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने। यहां उन्हें 'पार्डो अल्ला कैरियरा' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। पुरस्कार ग्रहण करते समय, शाहरुख ने इटालियन भाषा में बोलने की कोशिश की और शहर के इटालियन खाने, उसकी खूबसूरती, और सांस्कृतिक आकर्षणों की सराहना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News