एक्सप्रेसवे पर खोदे गए गड्ढे में गिरकर पलटी कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 02:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार रात सड़क हादसे में एक ही एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने शनिवार को बताया कि हादसे में कई अन्य लोग घायल हुए हैं। यह हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर भैड़ोली के पास हुआ। एक्सप्रेसवे पर खोदे गए गड्ढे में गिरकर कार पलट गई। उन्होंने बताया कि कार चालक गड्ढे को नहीं देख पाया, जिससे यह हादसा हुआ।
PunjabKesari
बालाजी मंदिर में पूजा करने जा रहा था परिवार
रैनी थाने की उपनिरीक्षक प्रेमलता वर्मा ने बताया कि कार में सवार एक ही परिवार के लोग हरियाणा के गुरुग्राम से राजस्थान के बालाजी मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। पुलिस के अनुसार कार में छह लोग सवार थे जिनमें से तीन की मौत हो गई। मृतकों की पहचान विद्यानंद (60), उनके बेटे शुभम यादव (28) और बेटी सोनिका के रूप में हुई है। घायलों का अस्पताल में उपचार हो रहा है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें....
- अपराध, राजनीति और जहरीली संस्कृति का गठजोड़ हमें बर्बाद कर रहा है: मोहन भागवत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार को नागपुर में विजया दशमी उत्सव के अवसर पर कहा कि भारत को अस्थिर करने के प्रयास तेज हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भयावह साजिशें हमारे संकल्प की परीक्षा ले रही हैं। भागवत ने बांग्लादेश की स्थिति के संदर्भ में कहा कि बांग्लादेश में यह बात फैलाई जा रही है कि भारत एक खतरा है और उन्हें बचाव के लिए पाकिस्तान से हाथ मिलाना चाहिए। उन्होंने पड़ोसी देश में अल्पसंख्यक हिंदुओं के सामने पेश आ रही चुनौतियों पर भी चिंता जाहिर की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News