जम्मू-कश्मीर के डोडा में चिनाब नदी में गिरी कार, एक शव बरामद, तीन अभी भी लापता

Wednesday, Nov 09, 2022 - 05:26 PM (IST)

भदरवाह/जम्मू : जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक निजी कार के सड़क से फिसलकर चिनाब नदी में गिरने से चार लोग डूब गये थे। बुधवार को चार में से एक का शव मिला है पर तीन लोग अभी लापता है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उपजिलाधिकारी (थथरी) अतहर अमीन जरगर ने बताया कि दुर्घटना बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिबनोट-करारा में मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे हुई।

उन्होंने प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि कार डोडा से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी कि तभी वह अचानक बहती नदी में गिर गई।

उपजिलाधिकारी ने कहा कि शिबनोट में दुर्घटनास्थल के पास तैनात जेके एडवेंचर्स के स्थानीय स्वयंसेवकों और राफ्टरों के साथ एक पुलिस दल ने बचाव अभियान शुरू किया, लेकिन न तो वाहन और न ही उसमें सवार चार लोगों का कोई पता चला । बुधवार को चार में से एक का शव मिला है पर तीन लोग अभी लापता है।

डोडा और किश्तवाड़ जिलों का दौरा कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद को इलाके से साझा किए गए एक वीडियो में दुर्घटनास्थल पर देखा गया।

उनके साथ उनके सहयोगी और पूर्व मंत्री जीएम सरूरी भी थे, जिन्हें वीडियो में बचाव अभियान में तेजी लाने की अपील करते हुए सुना जा सकता है।

अधिकारियों ने बताया कि आजाद डोडा जिले के चांगा-भालेसा और गली-बटोली में जनसभाओं को संबोधित कर लौट रहे थे।

Monika Jamwal

Advertising