कैप्टन ने ‘वार फार लंबी’ डिजीटल प्लेटफार्म पर भी शुरू की

Sunday, Jan 15, 2017 - 05:30 PM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कै. अमरेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को उनके गृह क्षेत्र लंबी  में जहां एक तरफ मुकाबला करने की चुनौती दी है, वहीं पर दूसरी ओर कैप्टन ने आज डिजीटल प्लेटफार्म पर भी ‘वार फार लंबी’ शुरू कर दिया है। कैप्टन ने गूगल पर ‘चलो लंबी’ को  आज लांच करते हुए बादलों के खिलाफ पंजाबियों को लडऩे का आह्वान किया। 

कैप्टन ने कल भी मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनावी जंग में उतरने का ऐलान किया था तो आज दूसरे दिन उन्होंने गूगल फार्म लांच करते हुए इसमें सभी पंजाबियों को अपनी भागेदारी बनाने का आह्वान किया। इस सियासी जंग को कैप्टन वार अगेंस्ट बादल का नाम दे रहे हैं। गूगल फार्म को न केवल पंजाब के लोग प्राप्त कर सकते हैं, बल्कि इसे आप्रवासी पंजाबी भी ले सकते हैं। इस ऐतिहासिक जंग में प्रवासी व गैर प्रवासी दोनों अपने नाम पंजीकृत करवा सकते हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के फेसबुक पन्नो, पंजाब का कैप्टन, कैप्टन अमरेन्द्र सिंह व कैप्टन के ट्विटर्स से भी प्राप्त किया जा सकता है।


 इस फार्म में कैप्टन ने लिखा है कि ‘मैं चोण लंबी तो लड़ूंगा, बादलां दा पंजाब विच्चों सफाया करने लिए बादलां ते घर तो ही करूंगा’ कैप्टन ता मैं हा हीं, मैनू मेरे साथियां दी लोड़ है, लंबी विच्च मेरी इस लड़ाई दा साथ देण लई रजिस्टर्ड करो।’’ जैसे ही गूगल फार्म को आनलाइन जारी किया गया तो देखते ही देखते कुछ घंटों में 6634 लोगों ने अपने नाम पंजीकरण करवा दिए। पंजीकरण करवाने वाले लोग भटिंडा, संगरूर,  व पटियाला से संबंध रखते हैं। कैप्टन की बादल के खिलाफ चुनाव लडऩे से उन सियासी दलों को गहरा आघात लगा है, जो कांग्रेस पर अकालियों के साथ मिलीभगत होने का आरोप लगा रहे थे। 
 

Advertising