कैमरून डियाज के घर फिर गूंजी बच्चे की किलकारी, 51 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 03:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क. हॉलीवुड एक्ट्रेस कैमरून डियाज 51 साल की उम्र में दूसरी बार मां बन गई है। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। कैमरून ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को गुड न्यूज सुनाई और साथ ही बेटे के नाम का ऐलान भी किया है।

PunjabKesari
कैमरून ने एक ड्रॉइंग की तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा है- 'एक छोटी चिड़िया ने मेरे कानों में आकर कहा...।' फिर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'हम अपने बेटे कार्डिनल मैडेन के जन्म की घोषणा करते हुए धन्य और उत्साहित हैं। वो अद्भुत है और हम सभी बहुत खुश हैं कि वो यहां है! बच्चों की सुरक्षा और प्राइवेसी के लिए हम कोई भी फोटो पोस्ट नहीं करेंगे। उनका नवजात बच्चा वास्तव में बहुत प्यारा है और उसे पाकर कैमरून और उनके पति Benji Madden खुद को किस्मत वाला महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार की तरफ से आपके लिए बहुत सारा प्यार भेज रही हूं। शुभकामनाएं।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Benji Madden (@benjaminmadden)

बता दें  कैमरून ने पहले Matt Dillon को डेट किया था। फिर एक्ट्रेस Jared Leto के साथ रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन 2003 में ये रिश्ता खत्म हो गया। फिर 2003 से 2007 तक सिंगर Justin Timberlake संग अफेयर रहा। इसके बाद Alex Rodriguez को डेट करने के बाद साल 2015 में म्यूजिशियन Benji Madden से शादी कर ली और 2019 में सरोगेसी से बेटी का वेलकम किया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News