PM मोदी की हत्या के लिए विदेश से आई कॉल, दिया 50 करोड़ का ऑफर

Monday, May 22, 2017 - 09:57 AM (IST)

सतना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरक्षा को लेकर सुरक्षा एजेसियां हमेशा संतर्क रहती है, लेकिन उन्हें सूचना मिली है कि पीएम आतंकियों के निशाने पर हैं। मध्य प्रदेश के सतना जिला निवासी कुशल सोनी के पास अनजान नंबर से विदेश से कॉल आई है, जिसमें 25 मई को मुंबई में होने वाली रैली के दौरान पीएम मोदी को बम से उड़ाने के लिए 50 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया। कुशल सोनी ने इस मामले की लिखित शिकायत थाने में दी। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस की साइबर सेल मामले की जांच में जुटी हुई है।

यूपी पुलिस को किया था अलर्ट
मध्य प्रदेश इंटेलिजेंस ने यूपी पुलिस को अलर्ट किया था कि आतंकी भगवा वेश में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करने की फिराक में हैं। सतना पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। साइबर सेल इसकी जांच कर रही है।

पीएम की जान को खतरा
पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि शनिवार शाम 4:50 बजे सतना के रामनगर निवासी कुशल सोनी के पास एक कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि 25 मई को मुंबई में होने वाली रैली में पीएम मोदी को बम से उड़ाना है। उसने यह भी बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए दो लोग तैयार हैं। फोन करने वाले शख्स ने कुशल सोनी से कहा कि इस वारदात को अंजाम देने में आप भी शामिल हो जाओ, इसके लिए आपको इसके लिए मुंह मांगी रकम दी जाएगी। हालांकि उसने अपना नाम नहीं बताया। उसने सोचा कोई मजाक कर रहा है, लेकिन जब उसने नंबर देखा तो उसके होश उड़ गए क्योंकि नबर बाहर का था। उन्होंने इसकी शिकायत रामनगर थाने में की और बातचीत का ऑडियो पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Advertising