दिल हदला देने वाली घटना, बेरहमी से मालकिन की हत्या कर भागा नाैकर!(Pics)

Saturday, Sep 03, 2016 - 04:48 PM (IST)

नई दिल्लीः हल्द्वानी के पॉश इलाके हीरानगर में दिल हदला देने वाली घटना सामने अाई है, जहां शुक्रवार को दिनदहाड़े प्रमुख दवा व्यवसायी पंकज कंसल की पत्नी की उन्हीं के नौकर ने चाकू और बेसबॉल बैट से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, व्यवसायी पंकज शुक्रवार सुबह रोज की तरह महिला अस्पताल के सामने अपने मैडिकल स्टोर चले गए। बेटा प्रकस दुर्गा अपने प्रतिष्ठान और 11वीं में पढ़ने वाली बेटी स्कूल चली गई। घर में पंकज की पत्नी उमा कंसल (46), नौकरानी रीना (40) और नौकर संतोष (26) मौजूद थे।

चाकू और बेसबॉल बैट से अटैक
करीब 10:30 बजे नौकरानी किचन में खाना बना रही थी कि तभी संतोष ने नौकरानी रीना पर चाकू और सरिया से हमला कर दिया। बचाव में रीना का हाथ टूट गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर उमा कंसल वहां अाई और बीच-बचाव करवाने लगी। नौकरानी संतोष ताे किसी तरह बाथरूम में जा छिपी। लेकिन उमा बेटे को फोन करने लगी। उमा को फोन करता देख संतोष ने चाकू और बेसबॉल बैट से उस पर हमला कर दिया। उमा बेहोश होकर गिर पड़ीं, जबकि संतोष नौकरानी रीना के पर्स से 10 हजार रुपए लेकर छत के रास्ते फरार हो गया। 

अधिक खून बहने से हुई माैत
घटना की जानकारी मिलते ही व्यवसायी का पुत्र और दुकान के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल उमा को नवाबी रोड स्थित अग्रवाल क्लीनिक ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों ने उन्हें बृजलाल अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन सिर से अधिक खून बहने की वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। आरोपी नौकर की तलाश जारी है। 

मामले की जांच कर रही पुलिस
बताया जा रहा है कि अाराेपी नाैकर संतोष व्यवसायी के घर 4 सालों से काम कर रहा था। पुलिस ने हत्यारोपी नौकर को गिरफ्तार करने के लिए पांच टीमें गठित की है। पुलिस को जांच के दौरान दवा व्यवसायी पंकज कंसल के घर में नौकर संतोष का मोबाइल मिला है, लेकिन उसमें सिम नहीं है। पुलिस घटना के कारणों को जानने के लिए व्यवसायी के कार्यरत अन्य नौकरों से भी पूछताछ की जा रही है। 

Advertising