पहले पत्नी का घोटा गला फिर थाने पहुंच गया बिजनेसमैन, बोला- बीवी रोज करती थी झगड़ा

Thursday, Nov 07, 2019 - 10:04 AM (IST)

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): दो मासूम अपने दादा-दादी के पास जाकर खेलना व रहना चाहते थे लेकिन बच्चों की मां दीपिका को यह बात पसंद नहीं थी कि उसके बच्चे अपने दादा-दादी के पास जाये। अगर बच्चे दादा-दादी के पास मिलने या खेलने चले जाते तो दीपिका बच्चों को तो डांटती ही थी। अपने पति सुमित मोंगिया के साथ भी झगड़ा करती थी। इस बात को लेकर दंपति के बीच अकसर झगड़ा होता था। बुधवार सुबह भी इसी बात को लेकर दीपिका और सुमित के बीच झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर सुमित ने दीपिका की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद मालवीय नगर थाने जाकर सरेंडर कर दिया। फिलहाल मालवीय नगर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुये बताया कि सुमित मोंगिया अपने परिवार के साथ खिड़की एक्सटेंशन जे/जी-27 में चौथी फ्लोर पर रहता है। 23 नवंबर 2009 में सुमित की दीपिका के साथ शादी हुई थी। सुमित का ग्लास का बिजनेस है और उसके दो बच्चे भी हैं। इसी फ्लोर में तीसरी मंजिल पर सुमित के माता पिता रहते हैं। शादी के बाद से ही दीपिका का अपने सास-ससुर से नहीं जमती थी। इस कारण दीपिका अपने दो बच्चों को भी दादा-दादी के पास नहीं जाने देती थी। बच्चों को दादा-दादी के पास जाने से रोकने पर सुमित दीपिका का विरोध करता था। इस बात को लेकर आये दिन पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। पिछले तीन साल से यह झगड़ा काफी बढ़ गया था। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह भी बच्चे दादा-दादी के पास गये थे। इस बात को लेकर दीपिका ने बच्चों को डांट दिया। उसके बाद उन्हें स्कूल भेज दिया। इस बात को लेकर सुबह करीब दस बजे पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के दौरान गुस्से में आकर सुमित ने दीपिका का गला दबाकर हत्या कर दी।


किसी ने यकीन नहीं किया तो थाने में ही बैठ गया 
दीपिका की हत्या के बाद सुमित घर का मेन दरवाजा बंद किया और सीधे मालवीय नगर थाने पहुंच गया। वहां पर पहुंच उसने पुलिसवालों को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। उसकी बात सुनकर पहले तो पुलिसवालों को भी भरोसा नहीं हुआ लेकिन वह थाने में बैठ गया। उसके बाद उसकी बात मान पुलिसवाले जब उसके घर पहुंचे तो दीपिका बिस्तर पर मृत पड़ी थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स में भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति सुमित को गिरफ्तार कर लिया है। 

vasudha

Advertising