हैदराबाद, यूपी के बाद अब पश्चिम बंगाल में युवती को जिंदा जलाया, रेप की आशंका

Thursday, Dec 05, 2019 - 05:57 PM (IST)

कोलकाता: हैदराबाद, उन्नाव के बाद अब पश्चिम बंगाल के मालदा में एक युवती का जला हुआ शव मिला है। फिलहाल शव की शिनाख़्त नहीं हो पाई है। ऐसा संदेह है कि बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई है। पुलिस उपाधीक्षक प्रशांत देवनाथ ने बताया कि शव बुरी तरह जला हुआ है जिससे युवती की पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है। पुलिस अधीक्षक आलोक राजौरिया के साथ घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि शव को स्थानीय किसानों ने इंग्लिश बाजार पुलिस थानाक्षेत्र में आज सुबह देखा। उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 


पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला की उम्र लगभग 20-22 साल की होगी। उन्होंने बताया कि शव पर चोट के कई निशान हैं जिसे पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। पुलिस विभाग के सूत्रों ने बताया कि शुरुआती जांच से ऐसा संकेत मिला है कि बलात्कार के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या की गई और उसके बाद शव को जला दिया गया। शव के पास एक जोड़ी चप्पल और कई माचिस मिलीं। 


यह घटना हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या किए जाने और उसका जला हुआ शव मिलने की घटना के एक सप्ताह बाद हुई है। बिहार के बक्सर और उत्तर प्रदेश के संभल में भी ऐसी ही घटनाएं सामने आ चुकी हैं। वहीं, गुरुवार सुबह उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार पीड़िता एक युवती को भी आरोपी समेत पांच लोगों द्वारा जला दिए जाने की घटना सामने आई है।

shukdev

Advertising