आधा बर्गर खाने के बाद दिखा बिच्छू, युवक की हालत खराब- अस्पताल में भर्ती

09/21/2021 4:58:01 PM

जयपुर- जंक फूड जहां हमारे शरीर के लिए हानिकारक है वहीं आए दिन मैगी, नुडल्स, पिज्जा में कीड़े-मकोड़े निकलने की खबर सामने आती रहती हैं वहीं हाल ही में जयपुर में एक बर्गर में बिच्छू  निकलने का मामला सामने आया है। दरअसल, जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में आने वाले एक नामी रेस्त्रां  के बर्गर में बिच्छू का पता भी तब चला, जब युवक आधा बर्गर खा गया और स्वाद बदलने पर उसने देखा तो आधे बर्गर में आधा मरा हुआ बिच्छू नजर आया।
 

बर्गर में से आधा बिच्छू चबाने के कारण युवक की तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते उसे जयपुरिया सेटेलाइट अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। वहीं युवक ने रेस्त्रां के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज कराया है।
 

बर्गर खोलकर आधा हिस्सा चबाने लगा तो स्वाद बदल गया
जयपुर के शांति कॉलोनी, एयरपोर्ट रोड का रहने वाला 22 वर्षीय तरुण सैनी अपने दोस्त के साथ 17 सितंबर को रात 8:30 बजे एक नामी रेस्त्रां में बर्गर खाने गया था जहां उसने दो बर्गर ऑर्डर किए। एक बर्गर दोस्त को दिया, दूसरा तरुण ने  खुद खाया और जब बर्गर खोलकर आधा हिस्सा चबाने लगा तो स्वाद बदल गया इसके बाद देखा कि बर्गर में बिच्छू हैं, जिससे उसके होश उड़ गए और घबराहट से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी इसी दौरान उसे  जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया गया। उसे ऑब्जर्वेशन के लिए डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News