बुराड़ी की तरह ही रांची में एक परिवार के 7 लोगों ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Jul 30, 2018 - 02:09 PM (IST)

रांची: बुराड़ी की तरह झारखंड की राजधानी में बिहार के एक परिवार के सात लोगों ने आत्महत्या कर ली है। कांके प्रखंड के अरसंडे में हुई इस घटना से पूरी राजधानी में सकते में है। इस घटना से बाद अब इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे एक 7 लोगों ने मौत को गले लगा लिया?

PunjabKesari

परिवार एक महीने पहले ही यहां शिफ्ट हुआ था
जानकारी मुताबिक यह आर्मी से रिटायर्ड शख्‍स का परिवार है। पुलिस फिलहाल पड़ोसियों से भी पूछताछ में लगी हुई है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, यह भागलपुर के दीपक झा का परिवार है और इस घर में परिवार एक महीने पहले शिफ्ट हुआ था। कुछ दिन पहले परिवार में बच्चे का जन्मदिन भी बेहद धूमधाम से मनाया गया था.. लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि एक ही साथ इतने सारे लोगों ने सुसाइड कर ली। 

PunjabKesari

ऐसे खुला मामला
परिवार की मौत का खुलासा तब हुआ, जब दीपक की बेटी को स्कूल ले जाने के लिए वैन आया। स्कूल वैन के चालक ने हॉर्न बजाया, तो कमरे से कोई बाहर नहीं आया। इस पर मकान मालिक के घर का बच्चा उसे बुलाने के लिए चला गया। उसने जो देखा, उसके बारे में परिवार के लोगों को बताया। लोगों ने खिड़की से देखा, तो अंदर का खौफनाक मजंर देख सभी के होश उड़ गए। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस अब सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मामलें की जांच में जुटी हुई है। 

PunjabKesari

इससे पहले एक ही घर से 11 लोगों ने कर ली थी आत्महत्या
गौरतलब है कि दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही घर से 11 लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया था। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरूष हैं। इनमें 10 शव घर के अंदर लटके हुए मिले जबकि एक शव जमीन पर पड़ा हुआ था। मृतकों में एक वृद्ध महिला, उसके दो बेटे और उनकी बहुओं के अलावा 16-17 साल के दो लड़के तथा चार महिलाएं शामिल थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News