अगले PM का नाम बताने पर मिल रही बंपर छूट, मौका सिर्फ कल तक

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 09:05 AM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में दो दिन बचे हैं और इससे पहले लोगों के लिए ऑनलाइन फूड डिलीवरिंग प्लेटफॉर्म जोमैटो एक खास ऑफर लेकर आया है। जोमैटो ने 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करने का मौका दिया है। जिस ग्राहक द्वारा की गई भविष्‍यवाणी सही होगी उसे फूड ऑर्डर करने पर कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा।
PunjabKesari
कंपनी की तरफ से कहा गया कि 'जोमैटो इलेक्शन लीग' के इस ऑफर में जो ग्राहक देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करेगा उसे कैशबैक मिलेगा। जोमैटो ने कहा कि जैसे ही फाइनल रिजल्ट घोषित हो जाएंगे, ग्राहकों के वॉलेट में खुद-ब-खुद कैशबैक आ जाएगा। ग्राहक इस ऑफर का फायदा 22 मई यानी कल तक उठा सकते हैं और ऑर्डर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकते हैं।
PunjabKesari
जोमैटो के मुताबिक अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इस खास ऑफर में भाग लिया है और पीएम पर अपनी भविष्यवाणी की है। यह पहला मौका नहीं है जब कंपनी इस तरह का कोई खास ऑफर लेकर आया है। जोमैटो ने इससे पहले जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) के जरिए से ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर कैशबैक दिया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News