Lock की हुई बाईक कैसे हो जाती है चोरी? पुलिस के सामने चोर ने दिया Live Demo- आप भी जरूर देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 05:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: चोर की चोरी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है कि जिसे देख आपका भी दिमाग चकरा जाएगा। दरअसल, मध्य प्रदेश पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार किया है जिन पर रॉयल एनफील्ड बाइक (बुलेट) चुराने का आरोप लगा है। पुलिस के अनुसार, ये लड़के इतने शातिर है कि पल झपकते ही बुलेट को चुरा लेते थे और अब तक कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। 
 

ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इन लड़कों ने यह कर के दिखाया कि वे कैसे कुछ ही सिकेंड में रॉयल एनफील्ड बाइक यानी बुलेट को चोरी कर लेते थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 


जानकारी के मुताबिक, पुलिस को एक मुखबिर ने सूचना दी कि दो लड़के शहर के डीडी नगर इलाके में चोरी की हुई बुलेट को छुपाने आए हैं। इस दौरान ही पुलिस अधीक्षक (CSP) रवि भदौरिया ने टीम बनाकर मौके पर पुलिस वालों को भेजा और लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मुरैना जिले के निवासी श्याम गुर्जर और बाजना गुरज है। उनके पास से पुलिस को तीन और बाइक भी मिले हैं। 
 

वायरल वीडियो में एक चोर ने दिखाया कि कैसे वे बुलेट की चोरी करते थे। इसके लिए डेमो दिखाने के लिए पुलिस ने आरोपी को एक बुलेट दिया और उसका लॉक तोड़कर चोरी करने की बात कही थी। इसके बाद लड़के ने एक ही झटके में बुलेट के लॉक को तोड़ दिया और फिर बाइक को चालु करके दिखा दिया, वहीं पुलिस भी चोर की शातिराना हरकत को देखते हुए हैरान रह गई। वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News