भाई ने बहन को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Sunday, May 27, 2018 - 12:37 PM (IST)

जबलपुर : शुक्रवार को जमुनिया नाले के पास मिली महिला की लाश के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस केस को महज 24 घंटे में सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में मृतका के सौतेले भाई जितेंद्र और उसके दोस्त राजेंद्र को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरएस नरवरिया के अनुसार भैरो नगर निवासी राम बाई 22 मई को सौतेले भाई जितेन्द्र के साथ केन्द्रीय जेल पिता से मिलने गई थी। जेल में उसने पिता से जितेन्द्र की कोई शिकायत की जो उसे को नागवार गुजरी। दूसरी तरफ रानी का पड़ोस के लड़कों से बात करना भी जितेन्द्र को खटकता था। जिसके चलते उसने अपने दोस्त राजेन्द्र के साथ मिलकर रानी की हत्या करने का प्लान बनाया।

नरवरिया ने बताया कि योजना के अनुसार जितेन्द्र ने रानी से कहा कि उसकी एक दोस्त गुस्सा हो गई है, तुम चलकर मेरी उससे बात करा दो। जिसके बाद रानी जितेन्द्र और राजेन्द्र के साथ बाइक पर चरगंवा पहुंची। जहां जितेन्द्र और राजेन्द्र ने बीयर पी। इस दौरान रानी जमुनिया नाले के पास बैठकर आराम कर रही थी, तभी जितेन्द्र ने पीछे से आकर रानी के सिर पर पत्थर पटक कर उसे मौत के घाट उतार दिया और दोनों वहां से फरार हो गए।

मौके पर आरोपियों के द्वारा पी गई बीयर की बोतल को जब रानी की मां ने देखा तो उसने पुलिस को बताया की ऐसी बीयर उसका सौतेला बेटा पीता है। मृतका की मां के इस बयान पर पुलिस ने जितेन्द्र से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

prashar

Advertising