दादा की पुण्यतिथि पर पाकिस्तान आई 2 ब्रिटिश बहनों की मौत, बाथरूम में मिली लाशें

Monday, Jan 20, 2020 - 10:33 AM (IST)

पेशावर/लंदनः पाकिस्तान में 2 ब्रिटिश लड़कियों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दोनो बहनों की मौत कथित तौर से बाथरूम में खतरनाक गैस लीक की वजह से हुई बताई जा रही है। मामला पाकिस्तान पंजाब के दौलत नगर का है। दोनों बहनें ब्रिटिश नागरिक हैं और अपने दादा की पुण्यतिथि पर पाकिस्तान आई थीं।

कहा जा रहा है कि बाथरूम में गीजर से गैस लीक होने से मारिया (24) और नादिया रहमान (17) की मौत हुई। दोनों घर के फर्श पर गिरी मिलीं। 12 जनवरी को हुई मौत की खबर इंटरनेशनल मीडिया में अब सामने आई हैं। पाकिस्तानी अधिकारियों ने कहा है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जुड़ी जानकारी भी अभी सामने नहीं आई हैं।वहीं, पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि पैरेंट्स ने बेटियों की मौत को दुर्घटना मान लिया है और कानूनी कार्रवाई पर विचार नहीं कर रहे हैं।पाकिस्तान में मौजूद लड़कियों के रिश्तेदार कई दिन बाद भी घटना को लेकर बात करने से पीछे हटते दिखे।

इसके बाद कई तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर आने लगीं। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों का मानना है कि मारिया और नादिया की ऑनर किलिंग हुई है लेकिन बहनों की सौतेली मां ने ऐसे आरोपों को खारिज किया और कहा कि उन्हें पता है कि बहनों की मौत गैस लीक से हुई है। ब्रिटेन के शेफिल्ड में रहने वाले एक पड़ोसी ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि मारिया और नादिया की मौत हो गई. लेकिन ये साफ नहीं है कि उनकी मौत कैसे हुई।

Tanuja

Advertising