हवा के झोंके ने उड़ाई प्रिंस की पत्नी केट की ड्रेस, photos हुई वायरल

Tuesday, Apr 12, 2016 - 12:48 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत की यात्रा पर आए ब्रिटेन की शाही दंपति प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन ने आज इंडिया गेट पर स्थित अमर जवान ज्योति पर श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने के दौरान तेज हवा के झोंकों ने केट की ड्रेस हवा में उछाल दी। शर्मिंदगी से बचने के लिए केट ने फौरन स्कर्ट नीचे खींचकर संभाली लेकिन नाकाम रहीं। एक बार संभल जाने के बाद भी ड्रेस हवा के साथ बहती रही।  केट इतनी परेशान हो गईं, कि पूरे वक्त वो अपनी ड्रेस को ही संभालती रह गईं। वहां मौजूद मीडिया के कैमरों ने इसे कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो गई है।

शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद ब्रिटेन की शाही दंपति गांधी स्मृति भी गए। यहां उन्होंने वह जगह भी देखी जहां नाथू राम गोडसे ने बापू को गोली मारी थी और उनके मुख से हे राम निकला था। इससे पहले उन्होंने मुंबई के सोशल क्लब में युवा उद्यमियों के समुह से मुलाकात की और अपने अनुभव साझा किए।

गौरतलब है कि शाही दंपत्ति रविवार को भारत दौरे पर मुंबई पहुंचा था। वहां पर उन्होंने कुछ एनजीओ समेत क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर से भी भेंट की थी। इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ क्रिकेट और फुटबाल भी खेला था।

 
 
Advertising