बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर कसा तंज, कहा- जहां जाती हैं सत्यानाश होता है, पहले कुश्ती का किया और अब कांग्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 06:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने हाल ही में हरियाणा चुनाव के नतीजे आने के बाद रेसलर विनेश फोगाट पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि विनेश जहां भी जाती हैं, वहां सत्यानाश होता है। उनका यह बयान उस समय आया जब विनेश ने हरियाणा के जुलाना सीट से चुनाव जीता।
PunjabKesari
'पहले दो साल कुश्ती का सत्यानाश किया, अब कांग्रेस का सत्यानाश करेंगी'
बता दें कि आज बृजभूषण शरण सिंह गोंडा जिले में स्थित नंदनी नगर महाविद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल होने गए थे। यहां उन्होंने मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। कार्यक्रम के बाद, जब उनसे विनेश फोगाट की जीत के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि "कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन विनेश जहां भी जाती हैं, वहां सत्यानाश होता है। पहले दो साल में उन्होंने कुश्ती का सत्यानाश किया, अब कांग्रेस का सत्यानाश करेंगी।"
PunjabKesari
बृजभूषण सिंह ने हरियाणा में भाजपा की जीत पर जताई खुशी
बृजभूषण शरण सिंह ने हरियाणा में भाजपा की जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों की सफलता का परिणाम है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की स्थिति को बहुत खराब बताते हुए कहा कि उनकी रणनीतियां विफल हो रही हैं।
PunjabKesari
जम्मू-कश्मीर के चुनाव पर भी की टिप्पणी
बृजभूषण ने जम्मू-कश्मीर के चुनावों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने वहां सरकार बनाने का प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो सका। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जम्मू-कश्मीर का माहौल और मौसम वहां की राजनीति को प्रभावित करता है और जनता के जनादेश को स्वीकार किया जाना चाहिए। इस प्रकार, बृजभूषण शरण सिंह ने न केवल विनेश फोगाट पर तंज किया, बल्कि हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत और कांग्रेस की स्थिति पर भी अपनी राय व्यक्त की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News