ब्रिगेडियर एल एस लिड्डर की बेटी ने डिएक्टिवेट किया ट्विटर अकाउंट!

Saturday, Dec 11, 2021 - 02:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए सेना के हेलिकॉप्टर हादसे में CDS बिपीन रावत और उनकी पत्नी समेत 11 लोगों की मौत हो गई थी जिसमें से एक ब्रिगेडियर एल एस लिड्डर भी शामिल थे, जिनका शुक्रवार को दिल्ली के बरार स्क्वॉयर में उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई वहीं, इस दौरान उनकी बेटी को ब्रिगेडियर लिड्डर के पार्थिक शरीर से लिपटकर रोते हुए देखकर लाखों लोगों की आंखें की नम हो गईं। ब्रिगेडियर लिड्डर की बेटी आशना ने बड़ी दिलेरी से अपने पापा को अंतिम विदाई दी, जिसे देख हर किसी की आंख नम हो गई। 
 

ब्रिगेडियर एल एस लिड्डर सीडीएस बिपिन रावत के रक्षा सलाहकार थे। ब्रिगेडियर एल एस लिड्डर उसी MI-17 हेलिकॉप्टर में सवार थे जो सीडीएस बिपिन रावत को लेकर जा रहा था। शुक्रवार को उनकी बेटी ने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मैं 17 साल की होने वाली हूं। इस तरह से मेरे पापा मेरे साथ 17 साल तक रहे. हम उनकी अच्छी यादें अपने साथ लेकर चलेंगे। ये एक राष्ट्रीय क्षति है. मेरे पापा मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे हीरो थे. वो बहुत खुश मिजाज इंसान और मेरे सबसे बड़े प्रेरणास्रोत थे।

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिगेडियर एल एस लिड्डर की बेटी ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है। सूत्रों का मानना है कि ऐसा ट्रोल्स को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। 

 
वहीं इस पर शिवसेना की नेता और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा है कि  वो अभी मात्र 17 साल की है, गहरे शोक में है लेकिन मजबूत बनी है, उसने अभी-अभी अपने पिता का अंतिम संस्कार किया है, जो एक अलंकृत सैन्य अधिकारी थे, उसे उसके विचारों के लिए ट्रोल किया जा रहा है, वे उसकी चेतना को मॉडरेट करना चाहते हैं, उसे सही करना चाहते हैं,इस प्रक्रिया में उसे अपना अकाउंट डिलीट करने पर मजबूर होना पड़ा. तुमलोग और कितने गर्त में जाओगे?"
 

Anu Malhotra

Advertising