VIDEO: बहादुर मां-बेटी घर में घुसे हथियारबंद लुटेरों से भिड़ पड़ीं, डकैती को किया विफल...एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना में हैदराबाद के बेगमपेट पुलिस थानाक्षेत्र में एक मां -बेटी ने असाधारण बहादुरी का प्रदर्शन करते हुए डकैती के प्रयास को विफल कर दिया है और एक बदशाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बेगमपेट में एक घर में डकैती के मकसद से घुसे बदमाशों में से एक को घर की मालकिन और उसकी बेटी के साहस के चलते पड़ोसियों की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

इस डकैती के मामले में उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी टी सुशील कुमार और फरीदपुत निवासी प्रेमचंद्र को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दोनों अपराधी कोरियर देने के बहाने घर में घुसे। सबसे पहले उन्होंने घर के नौकर को नीचे बुलाया। दोनों अपराधियों ने अपने चेहरे हेलमेट और मास्क से ढका हुआ था। नौकर को चकमा देकर प्रेमचंद घर में घुस गया और उसने नौकरानी को चाकू की नोंक पर धमकाया। इसी समय सुशील और गृहस्वामी की बेटी के बीच मारामारी शुरू हो गयी।

आवाज सुनकर मालकिन अमिता भी नीचे आ गयी और अपने मार्शल आट्र्स की ताकत से दोनों ने सुशील का चाकू गिरा दिया। खुद को निहत्था पाकर सुशील भाग निकला। तब तक आवाजें सुनकर पड़ोसी बाहर आ गये और प्रेमचंद्र को दबोच लिया। पुलिस ने भी इस वीरता के साथ डकैती के प्रयासों को विफल करने वाली मां बेटी के साहस की प्रशंसा की। हैदराबाद पुलिस के उत्तरी क्षेत्र की उपायुक्त रोहिणी प्रियदर्शनी के निर्देश पर सहायक आयुक्त पी गोपाल कृष्णामूर्ति की अगुवाई में जांच शुरू कर दी गयी है जिसे लीड डिटेक्टिव इंस्पेक्टर एम माल्लेशाम करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News