सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखा साहिबप्रीत, रहस्यमयी हालात में घर से लापता छात्र का नहीं लगा सुराग

Tuesday, Oct 19, 2021 - 01:14 PM (IST)

साम्बा : जिले के रामगढ़ थाना के अधीन आते गांव बानाचक से लापता हुए छात्र का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। नवमी कक्षा का यह 14 वर्षीय छात्र साहिबप्रीत सिंह गत दिवस रहस्यमयी हालात में घर से गायब होगया था। इस बालक की गुमशुदगी का पता चलने के बाद से ही इसके घरवाले व निकट संबंधी परेशानी की हालत में इसे तलाश रहे हैं। 


    साहिबप्रीत विजयपुर के गडवाल इलाके के एक निजी स्कूल में पढ़ता था। परिजनों से बताया कि रविवार को कमरे में सोने के लिए गया और उसके बाद से ही गायब होगया। वहीं इस बालक के लापता होने की खबर मिलने के बाद पुलिस द्वारा सभी थानों को संदेश प्रसारित दिया गया है और सूचना मिलने के बाद लखनपुर नाके पर भी इसकी तलाश की गई लेकिन आज दूसरे दिन भी इसका कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं इसकी तलाश में परिजनों द्वारा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

इसी क्रम में विश्वकर्मा मंदिर के पास एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में इसे देखा गया। कैमरे में यह छात्र पैदल अकेला ही जाता दिख रहा है। इसके अलावा पास ही स्थित गुरूद्वारे के कैमरे में भी इसकी इसकी तस्वीर कैद हुई है लेकिन इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस इलाके से गुजरने के बाद यह कहां गया। इस छात्र के पिता का निधन हो चुका है और बेटे के इस प्रकार गायब होने से इसकी माँ और बहन का बुरा हाल है। इन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द इसे ढूंढ निकाला जाए। 

Monika Jamwal

Advertising