बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने लगाई इमरान खान की फोटो

Tuesday, Jun 11, 2019 - 12:26 AM (IST)

बॉलीवुड डेस्कः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। हैकर ने ट्विटर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी है। हैकर ने अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल से तीन अलग-अलग ट्वीट भी किए हैं। हालांकि, करीब 30 मिनट बाद ट्विटर अकाउंट को रिकवर कर लिया गया। इमरान खान की लगी फोटो को हटा दिया गया है और हैकर द्वारा किए गए ट्वीट्स को भी डिलीट कर दिया गया है।

हैकर ने पहले ट्वीट में लिखा, “रमजान के महीने में रोजे करने वाले मुसलमानों पर बेरहमी से हमला करने वाला भारतीय राज्य इस उम्र में उम्माह मुहम्मद पर हमला कर रहा है। अब्दुल हामिद द्वारा भारतीय मुसलमानों को हमें सौंपा गया है। वहीं, दूसरे ट्वीट में उसने पाकिस्तान के लिए प्यार जताया है।“

तीसरे ट्वीट में हैकर ने कहा,” यह पूरी दुनिया के लिए संदेश है। हम तर्की फुटबॉलरों के प्रति आइसलैंड गणतंत्र के गैरजिम्मेदार व्यवहार की निंदा करते हैं। हम धीरे-धीरे से बोलते हैं। उसने आगे कहा कि हमने बड़ी जिम्मेदारी ली है और बड़े साइबर हमले की ओर आगाह किया है। वहीं, हैकर ने अपना पता अय्यल्दिज टिम तुर्की साइबर आर्मनी के नाम से संदेश छोड़ा है।


 

Yaspal

Advertising