'हैंडपंप' नहीं सनी देओल 'गदर 2' में उखाड़ेंगे 'खंभा, दर्शकों को दिखेंगे जबरदस्त एक्शन-VIDEO

Saturday, Feb 04, 2023 - 02:59 PM (IST)

नई दिल्ली: बाॅलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर' जहां अब तक लोगों के दिलो दिमाग में छाई हुई है वहीं एक बार फिर से बड़े पर्दे पर सनी देओल धमाका करने जा रहे है। दरअसल, सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 से उनका एक्शन सीक्वेंस लीक हो गया है। सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही सन्नी देओल-अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म ‘गदर 2' फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा'का सीक्वल है। 

 बता दें कि फिल्म गदर के डाॅयलाॅग से लेकर उसके गाने और एक्शन सीन अभी तक लोगों के जहन में बसे हुए। गदर फिल्म का सबसे बड़ा एक्शन हैंडपंप उखाड़ने वाला रहा है। वहीं इस फिल्म में भी लोग कुछ ऐसा ही एक्शन देखने को बेताब है लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म में दर्शकों को हैंडपंप तो नहीं ब्लकि इस बार सनी देओल खंभा उखाड़ते जरूर दिखाई देंगे।

फिल्म गदर 2 के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो फिल्म के जबरदस्त एक्शन की एक झलक दे रहा है। वीडियो में सनी देओल पठानी सूट और पगड़ी पहने एक पिलर से बंधे हुए दिख रहे हैं।इस एक्शन सीन में गुस्साए सनी देओल पिलर उखाड़ कर खुद को आजाद कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सन्नी देओल ने वर्ष 2001 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म‘गदर: एक प्रेम कथा'में सिख तारा सिंह की कहानी थी, जिसे एक पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की सकीना से प्यार हो जाता है। उत्कर्ष शर्मा, जिन्होंने फिल्म गदर में सनी और अमीषा के बेटे जीते की भूमिका निभाई थी, अगली कड़ी में भी अपनी भूमिका दोहराते हुए नजर आएंगे। गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Anu Malhotra

Advertising