माथे और होठों पर चोट के निशान, सिंगर केके की मौत को लेकर BJP ने उठाए सवाल

Wednesday, Jun 01, 2022 - 10:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  बाॅलीवुड के मशहूर सिंगर केके की मौत से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री शोक्ड में है। कोलकाता में कान्सर्ट के दौरान अचानक केके की मौत से हर को स्तब्ध रह गया। वहीं केके की मौत को लेकर सस्पेंस उस समय बढ़ गया जब केके के शरीर पर चोट के निशान मिले। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उनके माथे और होठों पर चोट के निशान मिले हैं,  इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस केके की मौत के मामले में आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। 
 

वहीं सिंगर केके का परिवार कोलकाता पहुंच गया और उनका शव सीएमआरआई अस्पताल में रखा गया है। इस बीच केके की मौत पर सवाल खड़े होने लगे है। दरअसल, बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरह से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था वो सही नहीं है उसकी जांच होनी चाहिए. दिलीप घोष ने आगे कहा कि किस तरह से यह बिना एसी के और इतनी भीड़ में काम करना पड़ा. उन्होंने कहा कि भीड़ कैपिसिटी से कहीं ज़्यादा थी और एसी बंद था। पता नहीं इसी कारण उनकी तबीयत बिगड़ी या नहीं ये पता नहीं है, लोगों में एक्साइटमेंट होता है।
 

बता दें कि  एक कॉलेज ने दक्षिण कोलकाता के ‘नजरुल मंच' में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया था। वहां करीब एक घंटे तक प्रस्तुति देने के बाद जब केके अपने होटल लौटे, तो वह असहज महसूस कर रहे थे और अचानक बेहोश हो गए। गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां रात करीब 10 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


 

Anu Malhotra

Advertising