मौत से एक दिन पहले क्या-क्या हुआ? दिल्ली पुलिस कर रही सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच

Thursday, Mar 09, 2023 - 12:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाॅलीवुड फिल्म ‘‘जाने भी दो यारो’’ और ‘‘मि. इंडिया’’ में यादगार हास्य भूमिकाएं निभाने वाले मशहूर फिल्मकार सतीश कौशिक का वीरवार को तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे। वहीं अब सतीश के आकस्मिक निधन के बाद जहां उनके दोस्त परिवार शोक्ड में है वहीं अब सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस भी जांच में जुट गई है।
 

दिल्ली पुलिस ये जानने की कोशिश में जुटी है कि मौत से एक दिन पहले अच्छी भली होली खेलने के बाद अचानक ऐसा क्या हुआ कि सतीश कौशिक की तबीयत खराब हो गई और उनका निधन हो गया। दरअसल, सतीश की जिस फार्महाउस में बिगड़ी थी, वहां वे कब पहुंचे थे और वहां क्या क्या हुआ? पुलिस अब ये जानने के लिए जुटी हुई है। इतना ही नहीं जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर पहुंचे थे, पुलिस उनके भी संपर्क में है। सतीश कौशिक 7 मार्च को मुंबई में शबाना आजमी के घर होली पार्टी में शामिल हुए थे. यहां उन्होंने अपने करीबियों संग खूब होली खेली थी. उन्होंने इसकी तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की थीं।  
 

बता दें कि सतीश बिजवासन के फार्महाउस में होली खेलने पहुंचे थे. यहां रात 11 बजे उन्हें बेचैनी महसूस हुई. इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें Fortis हॉस्पिटल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्होंने देर रात में दम तोड़ दिया।  
 

बताया जा रहा है कि पुलिस को अस्पताल ले जाने से पहले किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई थी. एक्टर की मौत के बाद अस्पताल की ओर से पुलिस को जानकारी दी गई थी. ऐसे में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।  
 

Anu Malhotra

Advertising