काले रंग की बॉडी-हगिंग ड्रेस में अपने बेबी बंप फ्लांट करती दिखीं दीपिका पादुकोण

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 12:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण शुक्रवार शाम को अपनी मां उज्जला पादुकोण के साथ डिनर डेट के लिए निकलीं। अभिनेत्री के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें काले रंग की बॉडी-हगिंग ड्रेस में अपने बेबी बंप के साथ एक भोजनालय से बाहर आते देखा जा सकता है। जैसे ही दीपी मुंबई के रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं, उन्हें लोगों ने घेर लिया। इस साल की शुरुआत में, दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी और वे सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।
 
इसके अलावा, दीपिका पादुकोण हाल ही में तब सुर्खियों में आईं जब नेटिज़न्स ने उन्हें गर्भवती न होने के लिए ट्रोल किया और दावा किया कि उनका बेबी बंप नकली था। इसके बाद, रणवीर सिंह ने हालिया ट्रोलिंग के बीच दीपिका की मनमोहक तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज़ का सहारा लिया।

PunjabKesari

रणवीर ने दीपिका पादुकोण की हाल की तीन तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह चमकीले पीले रंग की गौरी और नैनिका मैक्सी ड्रेस पहने हुए थीं, जब वह एक कार्यक्रम में अपने स्किनकेयर ब्रांड का प्रचार कर रही थीं। एक तस्वीर में उन्होंने लिखा, 'माई सनशाइन'.  दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा, "उफ्फ! क्या करूं मैं? मर जाऊं?. तीसरी तस्वीर में उन्होंने मजेदार अंदाज में लिखा, "बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला.''

वर्क फ्रंट पर दीपवीर
रणवीर को आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। वह फिलहाल अपनी आने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन पर फोकस कर रहे हैं। वह फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण आखिरी बार पर्दे पर फाइटर में नजर आई थीं। वह एक बार फिर अमिताभ के साथ आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह सिंघम अगेन में भी अहम भूमिका निभाएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News