Aishwarya Rai की हालत देखकर परेशान हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ''दो रातें सो नहीं पाया था''

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 08:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के बीच किसी भी सार्वजनिक बयान देने से परहेज करते दिखे है। उन्होंने परिवार के मुद्दों पर मौन रहना चुना है और अफवाहों के बीच अपने परिवार के साथ मजबूती से खड़े रहने का इशारा दिया है।

 बिग बी ने अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पोस्ट्स में हमेशा अपने परिवार को सर्वोपरि बताया है, जिसमें उन्होंने इस मुश्किल समय में परिवार को एकजुट रखने का प्रण लिया है।  

वहीं इन सब अफवाहों के बीच 2007 में जब ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की, तब अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच एक नया पारिवारिक रिश्ता बना। हालांकि, दोनों एक-दूसरे को इस रिश्ते से पहले से जानते थे और कई फिल्मों में साथ काम कर चुके थे। दोनों के बीच कुछ दिलचस्प किस्से भी जुड़े हैं, जिनमें से एक 'खाकी' फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था।

ऐश्वर्या का एक्सीडेंट और अमिताभ बच्चन की चिंता
यह किस्सा अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में साझा किया था। फिल्म 'खाकी' की शूटिंग नासिक में हो रही थी, जिसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, तुषार कपूर, और ऐश्वर्या राय शामिल थे। शूटिंग के दौरान, स्टंटमैन से गलती हो गई, और कार तेजी से चला दी गई, जिससे ऐश्वर्या और तुषार का एक्सीडेंट हो गया। ऐश्वर्या को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, और इस घटना ने अमिताभ बच्चन को गहरे तक प्रभावित किया।

PunjabKesari

अनिल अंबानी का मददगार कदम
अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या की मां से पूछा कि क्या वह अपनी बेटी को मुंबई वापस ले जाना चाहती हैं। इसके बाद उन्होंने अनिल अंबानी से उनके प्राइवेट जेट का इंतजाम कराया। नासिक में रात के समय विमान उतारने की अनुमति न होने के कारण, विमान को सैन्य अड्डे पर उतारने के लिए विशेष अनुमति ली गई। जेट की सीटें हटाकर ऐश्वर्या को तुरंत मुंबई ले जाया गया। अमिताभ ने कहा, "दो रातों तक मैं सो नहीं पाया। उसकी पीठ कैक्टस के कांटों से बुरी तरह कट गई थी और उसके पैरों की हड्डी टूट गई थी। उसकी चोटें गंभीर थीं, जबकि लोग उन्हें मामूली बता रहे थे।"

अमिताभ और ऐश्वर्या की फिल्में
अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें ‘खाकी’, ‘मोहब्बतें’, ‘क्यों! हो गया ना...’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा, दोनों अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बंटी और बबली’ के प्रसिद्ध गाने ‘कजरारे’ में भी नजर आए थे।

इस तरह, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का न केवल एक पारिवारिक रिश्ता है, बल्कि फिल्मी जगत में भी उनकी जोड़ी ने कई यादगार पल दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News