सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा

Saturday, Jun 27, 2020 - 02:47 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का केस अभी तक चर्चा में है। वहीं सुशांत की आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस की जांच भी अभी जारी है। पुलिस जांच में सुशांत के सुसाइड को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आत्महत्या बताई गई है। वहीं पुलिस ने जो जांच की है उसमें पाया गया कि सुशांत ने एक बार नहीं बल्कि दो बार खुदकुशी की कोशिश की। सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने जिस कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी वहां पर जमीन पर बाथरोब के टुकड़े मिले।

ऐसे में पुलिस को शक है है कि सुशांत ने पहले बाथरूम में मौजूद अपने बाथरोब को फंदे के तौर पर इस्तेमाल किया था लेकिन वो टूट गया। इस तरह सुशांत पहली बार आत्महत्या करने में कामयाब नहीं हो सके थे। वहीं सुशांत की अलमारी में भी पुलिस को कपड़े बिखरे मिले थे। पुलिस को शक है कि बाथरोब टूटने के बाद सुशांत लिहाजा अपनी अलमारी में ऐसे कपड़े को ढूंढने की कोशिश कर रहे हो जिससे फंदा लगाया जा सके, तब शायद उनके हाथ में उनका हरे रंग का कुर्ता आया जिसे एक्टर ने फंदे के तौर पर इस्तेमाल किया।

सूत्रों के मुताबिक जब पुलिस सुशांत के अपार्टमेंट में पहुंची थी तब तक अभिनेता की बहन और वहां मौजूद लोगों ने उस हरे कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने फिलहाल उस हरे कुर्ते को फॉरेंसिक लैब में भेजा है ताकि पता लगाया जा सके यह कुर्ता किसी व्यक्ति के भार को उठाने में सक्षम है या नहीं। वहीं पुलिस सुशांत के सोशल अकाउंट्स भी चैक कर रही है। पुलिस को शक है कि सुशांत के कुछ ट्वीट डिलीट किए गए हैं।बता दें कि सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Seema Sharma

Advertising