बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान पर खतरा, बचाने निकली फैन से ठगे गए 50 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 12:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक फैन पेज पर 50 लाख रुपये से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। मीनू वसुदेव नामक एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आरोप लगाया है कि अलीजा और हुस्ना परवीन नाम के दो व्यक्तियों ने उन्हें यकीन दिलाया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान खतरे में है।

कियारा आडवाणी से खतरा?
मीनू ने बताया कि उन्हें विश्वास दिलाया गया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनकी पत्नी कियारा आडवाणी से खतरा है। मीनू के अनुसार, उन्हें बताया गया कि कियारा ने सिद्धार्थ के परिवार को धमकी देकर जबरदस्ती शादी की है। साथ ही, कियारा पर सिद्धार्थ के साथ धोखाधड़ी और काला जादू करने का भी आरोप लगाया गया। फेक पीआर टीम और पैसे की ठगी मीनू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन पेज, @SidMalhotraNews, पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि कैसे अलीजा ने उन्हें झूठी कहानियां सुनाकर फंसाया। मीनू को दीपक दुबे नाम के एक व्यक्ति से मिलवाया गया, जो खुद को सिद्धार्थ मल्होत्रा की पीआर टीम का सदस्य बताता था। 
 

@sidmalhotra@advani_kiara@dharmamovies@apoorvamehta18@manishmalhotra@delhipolice@missmalini@instantbolly@rudrani_rudz@anchorhimanshi7@hindustantimes@zoomtv@zeetv@NayandipRakshit@KomalNahta@vinilmathew@jubindesai@pin1012@MassZaveri@filmygyan@filmymantra pic.twitter.com/GxdGRMd2q4

— minoo💃🏽🎵 (@desi_girl334) June 30, 2024

पैसे वसूली की कहानी
मीनू से लगातार पैसे वसूले जाते रहे, सिद्धार्थ मल्होत्रा से बात करवाने और इनसाइड जानकारी देने के नाम पर। यहां तक कि मीनू को सिद्धार्थ को एक हैम्पर देने के लिए भी पैसे दिए गए, लेकिन बाद में पता चला कि वो सिर्फ एक फोटोशॉप था।
 

Okay guys, lets take a quick break & I’ll show you why else I believed Aliza’s stories.
Please see below

— minoo💃🏽🎵 (@desi_girl334) June 30, 2024

फैन्स का गुस्सा
इस घटना के सामने आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के कई फैन्स नाराज हैं और मीनू की पोस्ट्स को शेयर कर रहे हैं ताकि सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस ठगी के बारे में जानकारी हो सके। 

 

Okay guys, lets take a quick break & I’ll show you why else I believed Aliza’s stories.
Please see below

— minoo💃🏽🎵 (@desi_girl334) June 30, 2024

सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रतिक्रिया
सिद्धार्थ मल्होत्रा की ओर से अभी तक इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

 

 

 

@sidmalhotra@advani_kiara@dharmamovies@apoorvamehta18@manishmalhotra@delhipolice@missmalini@instantbolly@rudrani_rudz@anchorhimanshi7@hindustantimes@zoomtv@zeetv@NayandipRakshit@KomalNahta@vinilmathew@jubindesai@pin1012@MassZaveri@filmygyan@filmymantra
#5 Pt.2 pic.twitter.com/chbAaSkYUv

— minoo💃🏽🎵 (@desi_girl334) June 30, 2024

सिद्धार्थ का फिल्मी सफर
सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'योद्धा' में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। सिद्धार्थ ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News