Exclusive Interview : चेहरे के कारण नहीं मिलती थी रोमांटिक फिल्में : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Tuesday, Nov 19, 2019 - 10:54 AM (IST)

नई दिल्ली। अपनी एफर्टलेस एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को तो इंटेंस रोल में अक्सर देखा जाता है लेकिन फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) में हम सभी ने उन्हें एक बिल्कुल ही अलग फॉर्म में देखा। जी हां, इस फिल्म में नवाजुद्दीन आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ रोमांस करते हुए नजर आए।

यह एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म है जिसमें रोमांस का तड़का लगाया गया है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है देवा मित्रा बिस्वाल। फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे नवाजुद्दीन ने पंजाब केसरी (Punjab Kesari)/ नवोदय टाइम्स (Navodaya Times)/ जगबाणी (Jagbani)/ हिंद समाचार (Hind Samachar) से खास बातचीत की। पेश हैं इसके प्रमुख अंश।

हमेशा से करना चाहता था रोमांटिक फिल्में
रोमांस सबसे खूबसूरत चीज होती है। मैं हमेशा से चाहता था कि मैं रोमांटिक फिल्में करूं लेकिन लोगों को मेरा चेहरा हमेशा से मार-काट वाला लगा। उन्हें नहीं लगा कि मुझे रोमांटिक फिल्में करनी चाहिए इसलिए मुझे हमेशा से शेडी कैरेक्टर दिए गए। मेरी चाहत थी कि मैं इस तरह की फिल्में करूं और आखिरकार मुझे ये मौका मिला है। इसके बाद मैं अब जो फिल्में कर रहा हूं, वो इसी जॉनर की फिल्में हैं। इंटेंस रोल करने के बाद जब आप रोमांस करते हैं तो बहुत ही राहत मिलती है।

बहुत कुछ सिखा देता है बुरा समय
चाहे बुरा वक्त हो या अच्छा, वो बहुत ज्यादा समय के लिए नहीं रहता। लेकिन बुरे समय की खासियत होती है कि वो आपको ये जरूर सिखा देता है कि अच्छा समय आने पर आपको ज्यादा उड़ना नहीं है। मैं जब एक्टर बनने मुंबई आया था, उस वक्त मेरी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी। कई बार ऐसा होता था कि नाश्ते, दोपहर के खाने और रात के खाने में मुझे चाय और पारले जी बिस्कुट ही खाना पड़ता था। मैंने मेहनत की और मेरा समय बदला लेकिन मुझे खुशी है कि समय बदलने के बाद भी आज मैं एक आम इंसान ही हूं।

Chandan

Advertising