बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी फैंस को जानकारी

Sunday, Apr 04, 2021 - 09:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फैंस को ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए दी है।  एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं  कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं।  पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि 'मैं आप सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं और खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। बीते दिनों जो लोग भी मेरे कॉन्टेक्ट में आए हो सभी से गुजारिश करता हूं कि वो अपना टेस्ट जरूर करवा लें। जल्द ही वापस लौटूंगा।'

याद हो कि इससे पहले गायक और टीवी प्रस्तोता आदित्य नारायण ने जानकारी दली थी कि वह और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं तथा अभी पृथकवास में हैं। आदित्य (33) ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी थी।  उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि ‘‘नमस्कार! दुर्भाग्य से, पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ ही मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं और पृथकवास में हूं। कृपया सुरक्षित रहें और प्रोटोकॉल का पालन करते रहें, हमारे लिए प्रार्थना करते रहें। यह समय भी गुजर जाएगा।

vasudha

Advertising