कश्मीर के खूबसूरत टयूलिप गार्डन में हो फिल्माए जा रहे हैं बालीवुड फिल्म के दिलकश सीन

Friday, Apr 14, 2017 - 11:02 PM (IST)

श्रीनगर: वादिए जन्नत इन दिनों टयूलिप का श्रृंगार किए हुए हैं। विश्व प्रसिद्ध इस गार्डन की सुन्दरता से भला बालीवुड कैसे अछूता रहता। बालीवुड की एक हिन्दी फिल्म की शूटिंग इन दिनों टयूलिप के सुन्दर नजारों के बीच पूरी का जा रही है।


फिल्म के एक्टर आर्य बबर ने स्वयं इस बारे में कात करते हुए कहा कि बेहद खुशी हो रही है कश्मीर में शूटिंग करने की और वो भी उस खूबसूरत जगह जो वर्ष में केवल एक माह के लिए ही खुली रहती है। उन्होंने एक समाचार ऐजेंसी से बात करते हुए कहा, हम बहुत खुशनसीब हैं कि हमे शूटिंग की अनुमति मिल गई। यह जगह बहुत सुंदर है, इतनी सुन्दर की हमार नजरें ही नहीं हटती हैं।


उन्होंने बताया कि फिल्म एक युवा कालेज छात्र की है जो राजनीति में शामिल होता है ताकि समाज में बदलाव लाया जा सके। फिल्म का नाम है तुझे सलाम इंडिया रखा गया है। फिल्म में एजाज़ खान, आशुतोष राणा और स्मिता गाडकर हैं जो आर्य के साथ फिल्म कर रही हैं। स्मिता, जोकि फिल्म की हीरोइन हैं, कश्मीर आकर काफी खुश हैं।


1 अप्रैल को खुला था गार्डन
टयूलिप गार्डन इस वर्ष 1 अप्रैल को पर्यटकों के लिए खोला गया था। इसेे देखने प्रतिदिन पर्यटकों की भीड़ जुट रही है। मई में गार्डन बंद कर दिया जाएगा। हर साल सिर्फ एक महीने के लिए इस विश्व प्रसिद्ध गार्डन को पर्यटकों के लिए खोला जाता है।

 

Advertising