PM मोदी के हेलीकॉप्टर से उतरा काला बॉक्स, कांग्रेस ने जारी किया Video

Sunday, Apr 14, 2019 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे को घेरने का मौका नहीं छोड़ना चाहते। वहीं इसी बीच कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है। वीडियो कर्नाटक के एक हेलिपैड का है, जिसमें एक काला बॉक्स को मिनी वैन में लोड करते हुए दिखाया गया है।


यूथ कांग्रेस मीडिया इन चार्ज श्रीवत्स ने टि्वटर पर इस वीडियो को शेयर किया है। कांग्रेस का दावा है कि चित्रदुर्ग में पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर में एक बड़ा बक्सा रखकर लाया गया था, बक्से को उतारने के बाद उसे तुरंत एक गाड़ी में रखवाकर वहां से भेज दिया गया। चुनाव आयोग इस मामले की जांच करे कि आखिर उस बक्से में क्या था। देश की जनता को यह जाने का अधिकार है।

दरअसल पीएम चित्रदुर्गा में चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करने आए थे यह वीडियो तभी का बताया जा रहा है। श्रीवत्स ने ट्वीट कर सवाल किया कि बॉक्स सिक्योरिटी प्रोटोकॉल का हिस्सा क्यों नहीं था? इनोवा पीएम के काफिले का हिस्सा क्यों नहीं थी? यह किसकी कार थी? 


वहीं कर्नाटक में चित्रदुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ के. अरुण ने शनिवार को स्पष्ट किया कि पीएम मोदी के नौ अप्रैल को चुनावी दौरे के दौरान उनके हेलिकाप्टर से उतारे गये बक्से में उनके साथ आये सुरक्षाकर्मियों के सुरक्षा उपकरण थे। डॉ. अरुण ने यह बयान जारी कर इस संबंध में तमाम संदेहों को दूर करते हुए कहा कि मोदी के हेलिकॉप्टर से सुरक्षा उपकरणों से भरे बक्से को उतार कर दूसरे वाहन में रखा गया था। 

vasudha

Advertising