बंगाल: नमाज के विरोध में उतरे भाजपा कार्यकर्ता, बीच सड़क किया हनुमान चालीसा का पाठ(Video)

Wednesday, Jun 26, 2019 - 12:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच जारी विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब यह मामला सड़कों तक प​हुंच गया है। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जुमे की नमाज पढ़ने का अलग तरीके से विरोध किया। सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ किया, जिस कारण ट्रैफिक जाम रहा। 


बंगाल के हावड़ा के बाली खाल के नजदीक मंगलवार देर रात भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओम प्रकाश और प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। बीजेपी नेताओं ने कहा कि जब एक धर्म के लोग शुक्रवार के दिन रास्ते पर बैठकर नमाज पढ सकते हैं तो हम मंगलवार को हनुमान चालीसा क्यों नहीं पड़ सकते?

ओम प्रकाश ने कहा कि शुक्रवार की नमाज के चलते हर बार जीटी रोड बंद कर दिया जाता है। इस दौरान मरीजों की मृत्यु हो जाती है, लोग समय पर ऑफिस नहीं पहुंच पाते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक नमाज रोड पर पढ़ी जाती रहेगी तब तक हम हर मंगलवार को मुख्य मार्गों पर हनुमान मंदिरों के पास हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। 

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ करने के चलते इस रास्ते पर आवाजाही बाधित रही और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा

 

vasudha

Advertising