जब स्पीकर के आसन पर जा बैठा भाजपा कार्यकर्ता, तस्वीरें हुई Viral

Sunday, Apr 01, 2018 - 06:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आज कल युवाओं के बीच सेल्फी लेने का क्रेज बढ़ता ही जा रही है। अपने इस शौंक के चलते कई बार लोग अपनी जान तक की बाजी लगा देते हैं। ऐसा ही नजारा गुजरात विधानसभा में देखने को मिला जहां सेल्फी लेने के लिए एक भाजपा कार्यकर्ता ने स्पीकर की कुर्सी पर भी बैठने में परहेज नहीं किया। भाजपा कार्यकर्ता की इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होती ही बवाल खड़ा हो गया। 

जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता राहुल परमार शनिवार को अपने दोस्त के साथ में गांधीनगर स्थित विधानसभा को देखने के लिए गया था। इस दौरान वह सेल्फी लेने के लिए स्पीकर की सीट पर जाकर बैठ गया । उसने विधानसभा सदस्‍यों की जगह पर बैठकर भी फोटो खिंचवाई। यही नहीं राहुल ने इस तस्वीर को फेसबुक पर भी पोस्ट किया। भाजपा कार्यकर्ता की इस हरकत पर स्पीकर ने सख्त नाराजगी जताई। वहीं विपक्षी दल के नेताओं ने भी इसकी आलोचना की जिसके बाद राहुल ने अपने फेसबुक ये तस्वीर हटा दी।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा सत्ता के नशे में है इसलिए वह विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी का सम्मान करना भी भूल चुकी है। वही विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी ने कहा कि विस के अंदर फोटो खींचना विशेषाधिकार का उल्लंघन है। अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचाने का मामला बेहद गंभीर है। युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि विधानसभा के भीतर जाकर अगर कोई आम व्यक्ति फोटो खींचता है या वीडियो बनाता है तो यह विशेषाधिकार का उल्लंघन माना जाता है। 

vasudha

Advertising