'BJP कार्यकर्ता ने IPL में दिलाई CSK को जीत'...तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष का बयान आया चर्चा में

Wednesday, May 31, 2023 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आईपीएल 2023 में इस बार चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बनी और ट्राफी अपने नाम की। फाइनल मैच में आखिरी बॉल पर चौका जड़कर CSK को जीत दिलाने वाले रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ हो रही है। इसी बीच तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष के. अन्नमलाई ने भी CSK को पांचवीं बार IPL विजेता बनने पर बधाई दी। अन्नमलाई ने CSK की जीत का श्रेय जडेजा को देते हुए ऐसा बयान दिया जो काफी चर्चा में है। तमिलनाडु भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से अन्नामलाई का बयान कोट करते हुए तमिल भाषा में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में कहा गया कि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा भाजपा कार्यकर्ता हैं, उनकी पत्नी रिवाबा जामनगर नॉर्थ सीट से भाजपा की विधायक हैं, वो एक गुजराती हैं। यह भाजपा कार्यकर्ता जडेजा ही थे, जिन्होंने CSK को जीत दिलाई।

ट्वीट के साथ अन्नमलाई ने जडेजा और रिवाबा की पीएम मोदी के साथ एक फोटो भी शेयर की गई है। अन्नामलाई ने ये बातें तमिलनाडु के एक न्यूज चैनल से बातचीत में कही, जिसे ट्विटर पर शेयर किया गया है। आईपीएल के फाइनल में CSK की जीत के बाद जब अन्नामलाई से मैच को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका कहना था, 'एक BJP कार्यकर्ता ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के लिए विजयी रन बनाए।

 

जडेजा BJP कार्यकर्ता हैं और वो गुजरात से हैं और उनकी पत्नी रिवाबा भाजपा विधायक हैं, हमें गर्व है कि चेन्नई के लिए विजयी रन एक भाजपा कार्यकर्ता ने बनाया। बता दें कि बीते 29 मई को गुजरात टाइटंस और CSK के बीच IPL-16 का फाइनल मुकाबला खेला गया. इस मैच के अंतिम ओवर में जीत के लिए CSK को 13 रन चाहिए थे और क्रीज पर रवींद्र जडेजा थे। आखिरी 2 गेंदों में जब 10 रनों की जरूरत थी तो जडेजा ने एक छक्का और एक चौका जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई।
 

Seema Sharma

Advertising