पश्चिम बंगाल में बोले योगी आदित्यनाथ, कहा- भाजपा के सत्ता में आने पर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 09:38 PM (IST)

फाल्टा/कुलटुली/उलुबेरियाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से हटाने की अपील करते हुए शनिवार को कहा कि भाजपा के सत्ता में आने पर सभी महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित होगी और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे। आदित्यनाथ ने दो रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा को रोकने का प्रयास करने वालों को जेल में डाला जाएगा। 
PunjabKesari
आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘आपने कांग्रेस को 50 साल दिए, कम्युनिस्टों को 30 साल दिए और तृणमूल कांग्रेस को 10 साल दिए। मैं आपसे भाजपा को पांच साल देने का अनुरोध करता हूं। हम बंगाल की तस्वीर बदल देंगे।'' दक्षिण 24 परगना जिले के फाल्टा इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘भाजपा पश्चिम बंगाल की महिलाओं पर ढाये जा रहे जुल्म को रोकेगी। पार्टी सुनिश्चित करेगी कि युवाओं को रोजगार मिले।'' तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ ‘‘दो मई, दीदी गई'' के नारे लगाते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनकी पार्टी हर किसी को राशन, बुजुर्गों को पेंशन, गरीबों को आवास प्रदान करेगी। 
PunjabKesari
आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘लोगों की भावनाओं से किसी को भी खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। हम देखेंगे कि बंगाल में बिना किसी अड़चन के दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा हो। धार्मिक पर्व-त्योहार में अड़चन खड़ी करने वालों को जेल जाना होगा।'' वर्ष 2017 में नदिया जिले के तेहट्टा में एक स्कूल में सरस्वती पूजा मनाए जाने के दौरान विवाद खड़ा हो गया था। छात्रों के एक समूह ने दूसरे छात्रों को सरस्वती पूजा मनाने से रोक दिया था। आदित्यनाथ ने कहा कि लोगों को डराने-धमकाने वालों गुंडों की संपत्तियां जब्त की जाएंगी और उन्हें सड़कों पर भीख मांगनी पड़ेगी। 

उन्होंने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश में भी पहले कमोबेश ऐसी ही स्थिति थी। अब वे सब (गुंडे) कहां चले गए हैं। एक भी नहीं मिलेगा।'' कुलटुली में एक अन्य रैली में आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में लोगों को मिल रहे फायदे गिनाते हुए पूछा कि पश्चिम बंगाल के सरकारी कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग के मुताबिक वेतन क्यों नहीं मिल रहा। इससे पहले आदित्यनाथ ने हावड़ा जिले में एक रोडशो किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News