भाजपा की वेबसाइट हैक, PM मोदी की वीडियो से हुई छेड़छाड़

Tuesday, Mar 05, 2019 - 02:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा की आधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉट बीजेपी डॉट ओआरजी को मंगलवार को उस समय ऑफलाइन कर दिया जब हैकरों ने उस पर कई संदेश छोड़ दिए। वेबसाइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो से छेड़छाड़ की गई। इसके साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया।


पार्टी की ओर से भी आधिकारिक प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा की जा रही है। वेबसाइट का होमपेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें कई तरह के संदेश और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल के ‘मीम’ भी शामिल हैं। पार्टी की बेबसाइट तक पहुंच को प्रतिबंधित कर दिया गया है। 


होम स्क्रीन पर एडमिन की ओर से संदेश है कि हम जल्द लौटेंगे। असुविधा के लिए खेद है, लेकिन हम अभी (इसे) दुरुस्त करने का कार्य कर रहे हैं। हम जल्द ऑनलाइन लौटेंगे। बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के राष्‍ट्रीय प्रमुख अरविंद गुप्‍ता ने बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निजी वेबसाइट हैकर्स के निशाने पर है। उन्‍होंने बताया था कि पीएम की वेबसाइट पर दुनियाभर के हैकर्स की नजर है। इतना ही नहीं भाजपा की आधिकारिक वेबसाइट भी उनके हिट लिस्‍ट में है।

vasudha

Advertising