भाजपा ने वोट बैंक की राजनीति पर कांग्रेस पर किया प्रहार

Monday, May 23, 2016 - 10:48 PM (IST)

नई दिल्ली: साल 2008 में बटला हाउस मुठभेड़ के दौरान वहां मौजूद होने के आईएसआईएस के एक कथित सदस्य के दावे ने आज भाजपा को कांग्रेस पर उसकी वोट बैंक की राजनीति को लेकर उस पर हमला बोलने के लिए प्रेरित किया। भगवा पार्टी ने कहा कि विपक्षी पार्टी का रूख बेनकाब हो गया है।   
 
उस वक्त मुठभेड़ को फर्जी बताए जाने के दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस के कुछ नेताओं के बयान का जिक्र करते हुए भाजपा ने कहा कि इसके वास्तविक होने का इसका रूख सही साबित हुआ है। आईएसआईएस सदस्य ने एक हालिया वीडियो में कहा है कि पुलिस ने जब छापा मारा तब वह मुठभेड़ स्थल से भाग गया। समझा जाता है कि वह ठाणे का रहने वाला है।   
 
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि छद्म धर्मनिरपेक्षों ने बटला हाउस मुठभेड़ के फर्जी होने के सिद्धांत का समर्थन किया। वे बेनकाब हो गए हैं जबकि भाजपा का रूख सही साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि एक बार से साबित हो गया है कि कांग्रेस की प्राथमिकता वोट बैंक की राजनीति है ना कि राष्ट्रीय सुरक्षा और यही कारण है कि इसने इशरत जहां मामले की सच्चाई को नजरअंदाज किया और राजनीतिक कारणों को लेकर राष्ट्रीय हित से समझौता किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक राजनीतिक औजार के रूप में हमेशा ही आतंकवाद का इस्तेमाल किया है और राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया। 

 

Advertising