भाजपा ने AAP पर साधा निशाना, कहा- केजरीवाल यू-टर्न लेने में एक्सपर्ट

Thursday, Dec 17, 2020 - 06:48 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि 26 नवंबर को दिल्ली सरकार ने दिल्ली राजपत्र में नए कृषि कानून की अधिसूचना जारी की। उन्होंने कहा कि यूटर्न में एक्सपर्ट और धोखे की राजनीति करने वाली आम आदमी पार्टी और उसके मुख्यमंत्री ने नाटक चालू किया हुआ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा में खड़े होकर कानून की प्रतियां फाड़ रहे हैं।

लेखी ने कहा कि दिल्ली के नियम अलग और पंजाब के चुनाव आ रहे हैं, उनके लिए नियम अलग। इससे बड़ी धोखे की राजनीति क्या होगी। उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि कहीं तो किसी जगह तो टिक जाओ। कहीं हर जगह झूठ, हर जगह फरेब। उन्होंने कहा कि केजरीवाल इतना रंग बदलते हैं कि गिरगिट को भी शर्म आ जाए। लेखी ने कहा कि यूटर्न में एक्सपर्ट, इनके दो चेहरे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली में किसानों को कभी न्यूनतम समर्थन मूल्य ( एमएसपी ) और किसी तरह की सब्सिडी नहीं मिली।

गौरतलब है कि गुरुवार को दिल्ली सरकार ने विधानसभा में नए कृषि कानूनों का विरोध करते हुए उसकी प्रतियां फाड़ दीं। केजरीवाल ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों की मांग जायज हैं। उन्होंने कहा कि देश का किसान मुसीबत में है। आंदोलन में 20 किसान शहीद हो चुके है। मैं चाहता हूँ कि केंद्र सरकार किसानों की शहादत लिए बिना इन तीनों कानूनों को वापिस ले।

Yaspal

Advertising