पश्चिम बंगालः नादिया में भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भरी हुंकार, पंचायत चुनाव में टीएमसी को फेकेंगे उखाड़

Tuesday, Jan 24, 2023 - 11:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजुमदार और पार्टी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने मंगलवार को राज्य के पंचायत चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को हराने की लोगों से अपील की। पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में पंचायत चुनाव होगा। मजुमदार ने नदिया जिले के बगुला में आयोजित एक रोड शो में भाग लेने के बाद अभिनेता एवं नेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक रैली में हिस्सा लिया।

रैली को संबोधित करते हुए मजुमदार ने कहा, ‘‘हमें राज्य के आगामी पंचायत चुनाव में भ्रष्ट टीएमसी सरकार को हराना होगा। टीएमसी हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए पैसे से लेकर बाहुबल तक हर चीज का इस्तेमाल करेगी। लेकिन हमें उन्हें इसका जवाब देना होगा।'' मजुमदार ने भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर टीएमसी पर हमला करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब टीएमसी का पूरा नेतृत्व जेल में होगा।

मजुमदार ने कहा, ‘‘शिक्षक भर्ती हो या प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर का निर्माण, टीएमसी हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार में लिप्त है। इसे रोकना होगा। भाजपा इसे रोकेगी।'' मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि यदि पंचायत चुनाव में भाजपा सत्ता में आती है, तो पार्टी राज्य के ग्रामीण इलाकों में भ्रष्टाचार का अंत कर देगी। चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘टीएमसी इस तरह से सरकार चला रही है जहां यदि आप कोई योजना उठाएंगे तो भ्रष्टाचार पाएंगे। यदि भाजपा पंचायत चुनाव में सत्ता में आती है और जिला परिषद में बोर्ड का गठन करती है, तो हम इस भ्रष्टाचार का सफाया करके जनता को राहत प्रदान करेंगे। फिलहाल सभी जिला परिषद और अधिकतर ग्राम पंचायतों पर टीएमसी का नियंत्रण है।

Yaspal

Advertising