माल्या की मदद और वाड्रा के इनकम टैक्स चोरी पर जवाब दें राहुल : पात्रा

Wednesday, Jun 27, 2018 - 05:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भगोड़े विजय माल्या के पत्र को लेकर राजनीति काफी गरमा चुकी है। भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि विजय माल्या की चिट्ठी से साफ है कि वह घबराया हुआ है। पात्रा ने कहा कि आयकर विभाग ने रॉबर्ट वाड्रा को 2010-11 का बकाया कर चुकाने का निर्देश दिया है। हम राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि वह  वाड्रा द्वारा टैक्स से भागने के इस मामले पर क्या कहेंगे?

कांग्रेस ने की थी माल्या की मदद 
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि चिट्ठी में विजय माल्या कह रहा है कि मुझे बैंक डिफॉल्ट केस का पोस्टर बॉय बना दिया गया है, जबकि वो यूपीए के समय में किंग ऑफ गॉड कहा जाता था। उन्होंने कहा कि 2011 में माल्या ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को शुक्रिया किया था लेकिन अब उसकी भाषा पूरी तरह से बदल गई है। इस देश में जो भ्रष्ट लोग है अचानक उनमे भय देखने को मिल रहा है। 

माल्या से कांग्रेस की साठ-गांठ
पात्रा ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि गांधी परिवार को बेनामी संपत्ति के लिए जाना जाता है। राबर्ट वाड्रा भी गोरखधंधे में लगे थे और पैसे न होने पर भी निवेश कर रह थे। उन्‍होंने कहा कि हम राहुल गांधी जी से पूछना चाहते हैं कि रॉबर्ट वाड्रा जिस प्रकार से इनकम टैक्स की चोरी कर रहे थे, इस पर उनका क्या कहना है। संबित ने कहा कि माल्या से कांग्रेस की साठ-गांठ है। राहुल को वाड्रा और माल्या पर जवाब देना चाहिए। 

vasudha

Advertising