भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष की गाड़ी पर हमला

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 05:48 PM (IST)

कूचबिहार : भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष के वाहन पर वीरवार को कूचबिहार जिले के सीतलकुची इलाके में अज्ञात तत्वों ने हमला किया। घोष भाजपा की ‘रथयात्रा’ में हिस्सा लेने के लिए कूचबिहार में हैं। जब वह जिले में मठभांगा जा रहे थे, तब उनके वाहन पर हमला किया गया। हमले के बाद सीतलकुची के सिताई में घोष ने कहा ‘तृणमूल नेताओं ने मेरी कार पर हमला किया और चिल्ला कर मुझे वापस जाने के लिए कहा। हिंसा के दौरान मेरे कुछ पार्टी कार्यकर्ता घायल हो गए। पुलिस मूकदर्शक बनी रही।’

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रविन्द्र नाथ घोष ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि यह हमला भाजपा की ही अंतर्कलह का नतीजा था। जिला पुलिस प्रशासन ने कहा कि वह घटना की जांच कर रहा है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी की ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ निकालने वाले हैं जिसके तहत राज्य में तीन ‘रथ यात्राएं’ निकाली जाएंगी।

भाजपा का दावा है कि यह रथ यात्राएं पश्चिम बंगाल की राजनीति में ‘परिवर्तनकारी’ साबित होंगी और शाह ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह के अलावा, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, रमन सिंह, योगी आदित्यनाथ, उमा भारती और गिरिराज सिंह सहित कई शीर्ष भाजपा नेता एवं मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News