आज मनाया जाएगा भाजपा का स्थापना दिवस, प्रधानमंत्री मोदी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

Tuesday, Apr 06, 2021 - 07:01 AM (IST)

नई दिल्लीः 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपना स्थापना दिवस मनाने की तैयारी में है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा डिजिटल माध्यमों से कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 6 अप्रैल, 1980 को बीजेपी की स्थापना हुई थी। 

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दौरान भाजपा के स्थापना के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को सेवा ही संगठन का मूलमंत्र बताएंगे। बताया जा रहा है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग से यह संबोधन सुबह 10:30 बजे से होगा। भाजपा ने बूथ लेवल तक स्थापना दिवस मनाने की तैयारियां की हैं, ताकि प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन बूथ स्तर के कार्यकर्ता सुन सकें। 

स्थापना दिवस के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों और केंद्र की मोदी सरकार के कार्यो को गिनाएंगे। उत्तर प्रदेश में इस वक्त पंचायत चुनाव की सरगर्मी है। ऐसे में पार्टी ने उत्तर प्रदेश में खास तैयारियां की हैं। पंचायत चुनाव के मद्देनजर बड़े से छोटे स्तर के नेता व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाएंगे।

Pardeep

Advertising