राहुल गांधी पर भाजपा ने किया पलटवार, पूछा- आपके परिवार में किस-किस ने लगवाई वैक्सीन

2021-07-25T21:32:40.947

नेशनल डेस्कः राहुल गांधी के बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी जैसे नेता ज़रूरत के समय देश की सेवा में लगे होते तो वैक्सीनेशन का ये हाल नहीं होता। इस देश में इनके पूर्वजों के समय में 50-50 साल बाद वैक्सीन आती थी। इनके और इनके परिवार वालों में किस-किस ने वैक्सीन लगवाई इसकी जानकारी समयानुसार दे देते तो इतने सारे लोगों की मृत्यु नहीं होती।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि अगर राहुल गांधी जैसे नेता ज़रूरत के समय देश की सेवा में लगे होते तो वैक्सीनेशन का ये हाल नहीं होता। इस देश में इनके पूर्वजों के समय में 50-50 साल बाद वैक्सीन आती थी। इनके और इनके परिवार वालों में किस-किस ने वैक्सीन लगवाई इसकी जानकारी समयानुसार दे देते तो इतने सारे लोगों की मृत्यु नहीं होती... इनके राज्यों ने जो वैक्सीन पहुंची उसे लोगों तक पहुंचाने में ढिलाई की।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को कोविड-19 टीकाकरण की गति पर सवाल किया और कहा कि अगर देश के ‘मन की बात' समझी गई होती तो टीकाकरण के ऐसे हालात न होते। उनकी टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात' कार्यक्रम से ठीक पहले आई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गांधी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘अगर समझते देश के मन की बात, ऐसे न होते टीकाकरण के हालात।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News