एमएलए गगन भगत को संस्पेंड करने की सिफारिश, करेक्टर पर उठे सवाल

Friday, Jul 27, 2018 - 06:56 PM (IST)

जम्मू: आरएसपुरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक गगन भगत पर गाज गिर सकती है। भाजपा की अनुशासात्मक समिति ने उन्हें संस्पेंड करने की सिफारिश की है। एमएलए के चरित्र पर उनकी पत्नी ने ही कई प्रश्र खड़े किये हैं और साथ ही उन पर उन्हीं की विधानसभा से एक लडक़ी को अगवा करने का आरोप भी है।


24 जून को आरएसपुरा विधानसभा के एक पूर्व सैनिक ने आरोप लगाया था कि गगन भगत ने उनकी बेटी को अगवा किया है। हांलाकि भगत ने यह सब एक साजिश करार दिया था और कहा था कि उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा की अनुशासनत्मक समिति ने गगन भगत को तीन महीने के लिए फौरन प्रभाव से संस्पेंड करने की सिफारिश की है। समिति के चेयरमैन सुनील सेठी ने कहा कि इस अवधि के दौरान भगत को उनके खिलाफ सभी मामलों का निपटारा करना होगा। कमेटी ने सिफारिशें पार्टी के प्रधान को सौंप दी हैं। इस दौरान गगन भगत पार्टी के किसी भी महत्वपूर्ण पद के लिए नियुक्त नहीं किए जाएंगे।

 

पार्टी से किए जा सकते हैं बाहर
कमेटी ने कहा कि अगर गगन भगत अपने खिलाफ मामलों को सुलझाने में कामयाब नहीं रहे तो उन्हें पार्टी से बाहर किया जा सकता है। कमेटी ऐसा इसलिए भी करेगी ताकि सभी को यह सबक हो जाए कि पार्टी की छवि को खराब करने की छूट किसी को नहीं दी जाएगी।

 

पत्नी ने लगाए अवैध संबंध के आरोप
एमएलए गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध के आरोप भी लगाए हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी गगन भगत की आपत्तिजनकी तस्वीरें रलीज हो रही हैं।

Monika Jamwal

Advertising