हैलो मिस्टर मोदी वाले बयान पर BJP ने राहुल को घेरा, कहा- आपको सिर्फ झूठ फैलाना आता है

Thursday, Jun 01, 2023 - 03:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा ने गुरुवार को राहुल गांधी पर भारत की विकास यात्रा के खिलाफ ‘निराशावाद, घृणा और अविश्वास का बाजार फैलाने' का आरोप लगाया और कांग्रेस नेता पर निशाना साधने के लिए देश की 7.2 प्रतिशत की वार्षिक आर्थिक वृद्धि का हवाला दिया। भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी के उस बयान का जवाब दिया जिसमें वे फोन टैपिक का आरोप लगा रहे हैं।

 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कथित नफरत के बीच प्रेम का संदेश फैलाने का गांधी का दावा उनके लिए महज एक बहाना है क्योंकि उनकी प्राथमिकता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे भारत के विकास के खिलाफ नफरत फैलाना है। राहुल गांधी ने अमेरिका में कहा था कि भारत में कई दफा सरकार ने उनका फोन टैप तक किया था और इसकी उन्हें भनक लग गई थी। उन्होंने कहा कि टैपिंग का पता लगने के बाद एक बार उन्होंने मजाक में फोन में कहा- 'हैलो मिस्टर मोदी'।

 

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं वो भारत का अपमान करते हैं और झूठ फैलाते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल जब भी कहीं जाते हैं तो कहते हैं कि वो मोहब्बत का पैगाम लेकर आए हैं, लेकिन असलियत में वो नफरत का बाजार खोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत के विकास के खिलाफ राहुल को नफरत का बाजार बंद करना चाहिए। रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल पीएम मोदी के विकास को पचा नहीं पा रहे हैं और न ही उनसे प्रधानमंत्री की प्रसिद्धि हजम हो रही है। 

Seema Sharma

Advertising