बीजेपी अध्यक्ष शाह ने की राहुल गांधी की नकल

Tuesday, Feb 27, 2018 - 05:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कर्नाटक का दौरा किया। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सोमवार को कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री पर जुबानी हमला किया। बीजेपी इससे भला कहां पीछे रहती। बीजेपी अध्यक्ष ने भी कर्नाटक में कांग्रेस शासन पर हमले किए।


जनता चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही
शाह ने कर्नाटक के बिदर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला किया। बीजेपी अध्यक्ष यहां पर राहुल गांधी की नकल भी करते नजर आए। शाह ने राहुल के अंदाज में कहा, 'अभी राहुल बाबा कर्नाटक में घूम रहे हैं, और बड़े जोर-जोर से बोल रहे थे, मोदी जी बताओ आपने चार साल में क्या किया। शाह ने अंत में "अरे राहुल बाबा क्यों इतने चिल्ला रहे हो, आप हमें पूछ रहे हो कि "मोदी जी ने चार साल में क्या किया" हमारे से हिसाब मांग रहे हो। शाह ने कहा, "राहुल बाबा इस देश की जनता आपसे चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है।

अमित शाह ने जनसभा में कहा कि कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनती है तो पड़ोसी राज्य गोवा के साथ महादयी नदी विवाद का हल कर लिया निकाला जाएगा। बीजेपी अध्यक्ष ने नदी के विवाद का समाधान में देरी के लिए कांग्रेस की सिद्धरमैया सरकार को दोषी बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने केंद्र का सहयोग किया होता तो अब तक इसका हल निकल गया होता। 

Advertising